अमिताभ, अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड में नज़र आएंगे

Spread the love

Table of Contents

Amitabh Bachchan ने मुंबई में ख़रीदा आलीशान अपार्टमेंट, क़ीमत जान पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी

Amitabh Bachchan buys flat for 31 crores. Photo- Twitter

दूसरी प्रॉपर्टीज़ के अलावा अमिताभ बच्चन का मुंबई के जुहू इलाक़े में स्थित बंगला प्रतीक्षा फ़िल्म प्रेमियों के लिए आइकॉनिक इमारत मानी जाती है। इसके अलावा इस इलाक़े में तीन और बंगले हैं जिनके नाम वत्स जनक और जलसा हैं।

 हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन ने मुंबई के अंधेरी इलाक़े में एक ड्यूपलेक्स अपार्टमेंट ख़रीदा है, जिसकी क़ीमत जानकर पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी। इस अपार्टमेंट को ख़रीदने में अमिताभ ने जितनी स्टाम्प ड्यूटी भरी है, उसमें एक और छोटा-मोटा फ्लैट ख़रीदा जा सकता है। 

प्रॉपर्टी वेबसाइट Zapkey.com ने अमिताभ बच्चन की इस प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन दस्तावेज़ होने का दावा किया है, जिसके अनुसार, अंधेरी इलाक़े में निर्माणाधीन अटलांटिस प्रोजेक्ट में बिग बी ने 5184 वर्ग फुट का ड्यूपलेक्स अपार्टमेंट ख़रीदा है, जिसकी क़ीमत 31 करोड़ रुपये है और 62 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी अदा की गयी है। यह डील पिछले साल दिसम्बर में हुई थी। इकॉनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सनी लियोनी और आनंद एल राय ने भी इस प्रोजेक्ट में प्रॉपर्टी ख़रीदी हैं। सनी ने 4365 वर्ग फुट के अपार्टमेंट के लिए 16 करोड़ चुकाये हैं। वहीं आनंद एल राय के अपार्टमेंट की क़ीमत 25 करोड़ है। 

बता दें, दूसरी प्रॉपर्टीज़ के अलावा अमिताभ बच्चन का मुंबई के जुहू इलाक़े में स्थित बंगला प्रतीक्षा फ़िल्म प्रेमियों के लिए आइकॉनिक इमारत मानी जाती है। इसके अलावा इस इलाक़े में तीन और बंगले हैं, जिनके नाम वत्स, जनक और जलसा हैं

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान अपनी चैरिटी के लिए चर्चा में रहे थे। दरअसल, उन्होंने ब्लॉग के ज़रिए बताया था कि क्या-क्या किया है। बिग बी ने सोशल मीडिया में ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए यह ब्लॉग लिखा था। 

अमिताभ ने लिखा था- हां, मैं चैरिटी करता हूं, लेकिन कभी इस बारे में बात करना ठीक नहीं समझा। यह शर्मिंदा करने वाला है। ऐसे पेशे में होने के बावजूद सार्वजनिक रूप से मौजूद रहने में झिझक होती है। पर हर रोज़ गालियों और अपमानजनक कमेंट्स का दवाब रहता है। हालांकि, मेरे या मेरे परिवार के लिए यह मायने नहीं रखता। हम यह सब काफ़ी पहले से देखते आ रहे हैं।

बिग बी ने ब्लॉग में बताया कि उन्होंने अपने निजी फंड से 1500 किसानों का बैंक का कर्ज़ा चुकाया था, ताकि खुदकशी ना करें। पिछले कोविड के दौरान देश के 4 लाख दिहाड़ी मजदूरों के लिए एक महीने तक खाने की व्यवस्था की। मुंबई में लगभग 5000 लोगों के लंच और डिनर की व्यवस्था की गयी थी। फ्रंटलाइन वर्कर्स, पुलिस, हॉस्पिटल्स के लिए अपने निजी फंड से मास्क और पीपीई किट्स की व्यवस्था की थी।

फ़िल्मों की बात करें तो अमिताभ, अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे। इसके अलावा चेहरे, झुंड, मे-डे भी रिलीज़ होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *