Chicago shootings: 5 killed, 16 injured in multiple shooting incidents over weekend | World News 2023

Chicago shootings: 5 killed, 16 injured in multiple shooting incidents over weekend | World News 2023

शिकागो: जहां अमेरिका बंदूक हिंसा पर कड़े कदमों पर चर्चा कर रहा है, वहीं शिकागो में शनिवार (स्थानीय समयानुसार) गोलीबारी की कई घटनाएं हुईं, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 16 घायल हो गए।

एनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के अनुसार, इस सप्ताह के अंत तक शिकागो शहर में अब तक हुई गोलीबारी में कम से कम पांच लोग मारे गए हैं और 16 अन्य घायल हो गए हैं।

अधिकारियों ने कहा कि एक घटना में, दक्षिण अल्बानी के 0-100 ब्लॉक में शनिवार सुबह लगभग 12:19 बजे एक 37 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

महिला एक वाहन में सवार थी जब अज्ञात अपराधियों ने अज्ञात दिशा में भागने से पहले गोलियां चलाईं। पीड़िता को भुगतना पड़ा कई गोलियां सिर और शरीर पर चोट के निशान थे और उसे गंभीर हालत में स्ट्रोगर अस्पताल ले जाया गया। बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया, पुलिस ने कहा।

शनिवार तड़के लगभग 2:27 बजे साउथ इंडियाना के 2800 ब्लॉक में एक 34 वर्षीय व्यक्ति को एक वाहन के अंदर गोली के घाव के साथ मिला। पीड़ित को कई गोलियां लगीं और उसे गंभीर हालत में शिकागो मेडिकल सेंटर विश्वविद्यालय ले जाया गया। एनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बाद में उनकी चोटों के कारण उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सबसे हालिया घातक गोलीबारी में, एक 23 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। साउथ डेमन के 8600 ब्लॉक में शनिवार दोपहर करीब 3:20 बजे।

अधिकारियों ने कहा कि चार लोग एक गली में थे, जब एक अज्ञात वाहन आ रहा था और वाहन के अंदर एक व्यक्ति ने बंदूक और गोलियां चलाईं। 23 वर्षीय व्यक्ति को कई गोलियां लगीं और एडवोकेट क्राइस्ट मेडिकल सेंटर में उसकी मौत हो गई।

एक 39 वर्षीय व्यक्ति को बाएं पैर में गोली लगी थी और वह अच्छी स्थिति में था। 24 वर्षीय एक अतिरिक्त पीड़ित को बाएं पैर और पैर में गोली लगी थी और वह भी अच्छी स्थिति में था। पुलिस ने कहा कि चौथा पीड़ित, एक 42 वर्षीय व्यक्ति, शरीर पर कई गोलियों के निशान थे और उसे उचित स्थिति में अस्पताल ले जाया गया।

अधिकारियों ने कहा कि सप्ताहांत की पहली घातक शूटिंग में, दक्षिण जस्टिन के 6800 ब्लॉक में शुक्रवार शाम लगभग 5:02 बजे एक 25 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पीड़ित को सिर और धड़ में एक बंदूक की गोली लगी और उसे शिकागो मेडिकल सेंटर के विश्वविद्यालय ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, एरिया वन के जासूसों ने घटना की जांच के रूप में कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

अधिकारियों ने कहा कि दूसरी घातक शूटिंग में, वेस्ट 18 स्ट्रीट के 400 ब्लॉक में शुक्रवार रात लगभग 11:05 बजे एक 26 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित एक वाहन में सवार था, जब एक काली पालकी पहुंची और अंदर मौजूद अज्ञात लोगों ने गोलियां चला दीं। पीड़ित को सीने में गोली लगी और उसे स्ट्रोगर अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई, एनबीसी ने बताया।



Source link

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *