Personal Loan Interest Rate: ICICI और Kotak Mahindra Bank

Spread the love

Personal Loan Interest Rate: ICICI और Kotak Mahindra Bank सहित यह चार बैंक दे रहे हैं कम ब्‍याज पर पर्सनल लोन, चेक करें पूरी लिस्ट

कई बैंक सस्ते दर पर पर्सनल लोन दे रहे हैं

Personal Loan हम कभी भी किसी भी उद्देश्य की पूर्ति के लिए ले सकते हैं। आपको बताते चलें कि पर्सनल लोन पर लगने वाला ब्याज दर दूसरे लोन पर लगने वाले ब्याज दर के मुकाबले ज्यादा होता है। इसीलिए बेहद जरूरी होने पर ही आपको पर्सनल लोन लेना चाहिए। आपको पर्सनल लोन लेना चाहिए। यहां पर हम आपको कुछ ऐसे बैंकों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ICICI Bank

प्राइवेट सेक्टर का यह प्रमुख बैंक अपने ग्राहकों को कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन की सुविधा का लाभ दे रहा है। अगर आप इस बैंक से 5 लाख से 20 लाख तक का पर्सनल लोन लेते हैं तो, इस पर आपको 10.5 फीसद से 15 फीसद सालाना के हिसाब से ब्याज चुकाना होगा। इस बैंक से लोन लेने पर आपको कुल लोन अमाउंट का 1 से 2.5 फीसद तक का प्रोसेसिंग शुल्क भी देना होगा।

Yes Bank

प्राइवेट सेक्टर का यह अग्रणी बैंक अपने ग्राहकों को कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन की पेशकश करता है। यह बैंक 10.45 सालाना ब्याज की दर पर अपने ग्राहकों को पर्सनल लोन की सुविधा का लाभ देता है।

Kotak Mahindra Bank

अगर आपको सस्ता पर्सनल लोन लेना है, तो आप प्राइवेट सेक्टर के प्रमुख बैंक Kotak Mahindra Bank से भी पर्सनल लोन ले सकते हैं। यह बैंक अपने ग्राहकों को कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन की सुविधा का लाभ देता है। अगर आपकी सैलरी 50000 रुपए से ज्यादा है और आप इस बैंक से पर्सन लोन लेते हैं तो, इस पर आपको सालाना 1.5 फीसद का ब्याज चुकाना होगा।

Dena Bank

Dena Bank अपने ग्राहकों को सस्ते ब्याज दर पर परस्नल लोन लेने की सुविधा का लाभ देता है। यह बैंक अपने ग्राहकों को सालाना 10.9 फीसद से 14 फीसद के ब्याज दर के हिसाब से पर्सनल लोन की पेशकश करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *